Advertisement

जोगी के नाम को लेकर सियासत न करें कांग्रेसी- राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के पार्टी के नेताओं को साफ तौर पर कहा कि अजीत जोगी का नाम लेकर अब सियासत बंद करें। उन्होने कहा कि जब जोगी चले गए तो अब उनका नाम लेने की जरुरत क्या है।
जोगी के नाम को लेकर सियासत न करें कांग्रेसी- राहुल गांधी

शनिवार को छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ मंत्रणा की और प्रदेश में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के उपायों पर चर्चा की। अजीत जोगी के कांग्रेस छोड़ने के बाद पहली बार कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रदेश के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ मंत्रणा की। करीब तीन घंटे तक चली बैठक में राहुल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेता जो चाहते थे कि जोगी से दूरी बनाई जाए तो उन्होने खुद ही दूरी बना ली इसलिए अब आप लोग खुलकर काम करें। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बैठक के दौरान ज्यादा कुछ नहीं बोला बल्कि उनके समर्थकों ने कहा कि इस समय कांग्रेस संगठन प्रदेश में मजबूत है और इसमें ज्यादा छेड़खानी करने की जरुरत नहीं है।
प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने अपनी बात खुलकर राहुल गांधी के सामने रखा। प्रदेश प्रभारी हरिकेवल प्रसाद ने पहले प्रयास किया कि एक-एक करके प्रदेश के नेता राहुल गांधी से मिले लेकिन सभी नेताओं ने कहा कि एक साथ बैठक करके अपनी बात की। राहुल ने सभी को एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की बात भी कही। उन्होने कहा कि प्रदेश में जो नेता अच्छा काम कर रहा है उसे बढ़ाया जाना चाहिए और सभी को खुलकर सहयोग करना चाहिए। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad