Advertisement

दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना: वसंत कुंज में एक शख्स ने चार दिव्यांग बेटियों के साथ की आत्महत्या

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। वसंत कुंज साउथ के रंगपुरी गांव में...
दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना: वसंत कुंज में एक शख्स ने चार दिव्यांग बेटियों के साथ की आत्महत्या

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। वसंत कुंज साउथ के रंगपुरी गांव में शुक्रवार को एक शख्स ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सूचना मिलने पर फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला। चारों बेटियां दिव्यांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं। इस घटना के बाद से ही इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रंगपुरी गांव में एक किराए के मकान में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति हीरालाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हीरालाल के फ्लैट से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मूल रूप से बिहार के छपरा जिले के रहने वाले हीरालाल अपनी चार बेटियों के साथ रहते थे। पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-media-max-width="560"><p lang="hi" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> दिल्ली: वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों सहित 5 लोगों के परिवार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। <a href="https://t.co/ji5gIKEu5f">https://t.co/ji5gIKEu5f</a> <a href="https://t.co/tx0ZY3kVbq">pic.twitter.com/tx0ZY3kVbq</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1839854265281524045?ref_src=twsrc%5Etfw">September 28, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की घटना का खुलासा शुक्रवार सुबह 10 बजकर 18 मिनट पर पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद हुई. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला। फिलहाल, पुसिल इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने सुसाइड क्यों किया?

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad