Advertisement

अमेरिका के बैंक में फायरिंग, एक भारतीय समेत तीन की मौत, हमलावर भी ढेर

अमेरिका के सिनसिनाटी शहर के फिफ्थ थर्ड बैंक में एक गनमैन ने तीन लोगों की हत्या कर दी। गनमैन ने खुलेआम...
अमेरिका के बैंक में फायरिंग, एक भारतीय समेत तीन की मौत, हमलावर भी ढेर

अमेरिका के सिनसिनाटी शहर के फिफ्थ थर्ड बैंक में एक गनमैन ने तीन लोगों की हत्या कर दी। गनमैन ने खुलेआम गोलियां चलाकर भारतीय मूल के वित्तीय सलाहकार पृथ्वीराज कंडेपी सहित तीन लोगों की जिंदगी छीन ली। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया आखिर में आरोपी नहीं माना तो उसे गोली मार दी गई।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, 29 साल के पृथ्वीराज कंडेपी आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे। तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका के एक सदस्य ने बताया कि कंडेपी बैंक में सलाहकार के तौर पर काम करते थे। उनकी बॉडी को भारत भेजने की तैयारी की जा रही है।

गोली चलाने का कारण अज्ञात

फिलहाल आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। शहर के पुलिस प्रमुख इलियट इसाक के अनुसार, आरोपी ने सबसे पहले फाउंटेन स्क्वेयर के पास स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक के बाहर गोलियां चलाईं। इसके बाद वह बैंक में घुसा और गोलीबारी की। आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है। इसके अलावा यह भी पता नहीं चला कि उसने लोगों पर गोलियां क्यों चलाईं।

'गोलीबारी में चार घायल'

सिनसिनाटी के मेयर जॉन क्रेनले के मुताबिक, गोलीबारी में आम नागरिक मारे गए। पूरा घटनाक्रम कुछ पलों में हो गया। पुलिस के मुताबिक, 4 घायलों को सिनसिनाटी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad