Advertisement

सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान-स्पीपा, अहमदाबाद के यूपीएससी में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवार मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से मिले

गुजरात के युवा, संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा ली जाने वाली आईएएस, आईपीएस, आईएफएस सहित विभिन्न अखिल...
सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान-स्पीपा, अहमदाबाद के यूपीएससी में उत्तीर्ण हुए उम्मीदवार मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से मिले

गुजरात के युवा, संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा ली जाने वाली आईएएस, आईपीएस, आईएफएस सहित विभिन्न अखिल भारतीय सेवाओं की परीक्षा में उज्ज्वल प्रदर्शन करके इस क्षेत्र में अपने कॅरियर का निर्माण कर सकें; इसके लिए सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (स्पीपा) कार्यरत है।
 
इस वर्ष यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 में स्पीपा के 25 उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है। ये उम्मीदवार सिविल सर्विसेज की आईएएस, आईपीएस, आईएफएस जैसी विभिन्न सेवाओं में अंतिम रूप से चयनित हुए हैं। स्पीपा के इन सफल उम्मीदवारों ने शनिवार को मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल से शिष्टाचार भेंट की।
 
मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल ने इन चयनित युवाओं को हृदयपूर्वक अभिनंदन देने के साथ उनके उज्ज्वल कॅरियर की शुभकामनाएँ भी दीं। श्री पटेल ने इन युवाओं से अनुरोध किया कि वे प्रशिक्षण के बाद जब सेवा में जुड़ें, तब गरीब, वंचित एवं छोटे से छोटे व्यक्ति के कल्याण के ध्येय के साथ सेवारत रहें।
 
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव श्री पंकज जोशी तथा स्पीपा के महानिदेशक श्री मोहम्मद शाहिद उपस्थित रहे।
स्पीपा में यूपीएससी स्टडी सेंटर वर्ष 1992 से कार्यरत है। तब से लेकर अब तक स्पीपा से कुल 285 उम्मीदवार यूपीएससी सिविल सेवा की परीक्षा में अंतिम रूप से चयनित हुए हैं। इनमें इस वर्ष सर्वाधिक 25 उम्मीदवार चयनित हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad