Advertisement

आईपीएलः सनराइजर्स ने राजस्‍थान को 7 रन से हराया

आईपीएल के एक और रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्‍थान रॉयल्स को सात रन से हराकर एक बड़ा उलटफेर किया है। हालांकि पदक तालिका में दूसरे स्‍थान पर होने के कारण राजस्‍थान पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है लेकिन हैदराबाद ने इस जीत से अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।
आईपीएलः सनराइजर्स ने राजस्‍थान को 7 रन से हराया

 पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स की टीम ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (35 गेंद पर 54 रन) और मोर्गन की 28 गेंद पर 63 रनों की आतिशी पारी की बदौलत चार विकेट खोकर 201 रन बनाए। इस विशाल स्कोर में डेविड वार्नर (24) और हेनरिक्स (20) ने भी योगदान किया। राजस्‍थान की ओर से वाटसन ने दो विकेट लिए जबकि फॉक्नर और तांबे को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्‍थान रॉयल्स की टीम सात विकेट खोकर 194 रन ही बना सकी। सलामी जोड़ी के रूप में रहाणे (8) और वॉटसन (12) विफल रहे। लेकिन स्मिथ ने 40 गेंदों पर 68 रन बनाकर जीत की आस जगा दी। इस उम्मीद को फॉक्नर  (30), सैमसन (21) और पुछल्ले बल्लेबाज हैरिस (34 नाबाद) ने भी अंत तक बनाए रखा लेकिन दुर्भाग्यवश पूरी टीम लक्ष्य से सात रन पीछे ही रही। सनराइजर्स की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने तीन विकेट लिए जबकि बाकी चार गेंदबाजों के खाते में एक-एक विकेट ही जुड़ पाया। मोर्गन की आतिशी पारी के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad