Advertisement

तीन साल बाद गोपीचंद के साथ फिर जुड़ीं साइना नेहवाल, ट्वीट कर दी जानकारी

स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल 3 साल बाद एक बार फिर नेशनल बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की एकेडमी से जुड़ गई हैं। एक बार फिर से साइना ने गोपीचंद के अकैडमी में ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है।
तीन साल बाद गोपीचंद के साथ फिर जुड़ीं साइना नेहवाल, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि 2014 में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना ने गोपीचंद की एकेडमी को छोड़कर कोच विमल कुमार के साथ बैंगलुरु में ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था। विमल के मार्गदर्शन में साइना का खेल और निखरा और वह वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी बन गईं। इसके अलावा उन्होंने 2 वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडल जीतने के साथ ऑल इंग्लैंड फाइनल में भी पहुंचीं। 

दरअसल, गोपीचंद के ही मार्गदर्शन में साइना ने तमाम इंटरनेशनल टाइटल्स जीते और वह ओलिंपिक में मेडल (ब्रॉन्ज) जीतने वाली पहली भारतीय शटलर भी बनीं। देश में बैडमिंटन को लोकप्रिय बनाने का श्रेय भी बहुत हद तक इन दोनों दिग्गजों को ही जाता है।

साइना ने सोमवार को ट्वीट कर गोपीचंद की एकेडमी जॉइन करने की जानकारी दी। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए।

साइना ने ट्वीट किया कि अपने करियर के इस मोड़ पर दोबारा गोपीचंद सर के वापस आकर अपने गोल को पूरे करने में आसानी मिलेगी। सायना ने विमल कुमार का भी शुक्रिया किया, उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल में विमल सर ने नंबर 1 की रैंकिंग तक पहुंचने पर काफी मदद की। साइना ने लिखा कि वह वापस हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरू कर रही हैं, इससे उन्हें काफी खुशी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad