Advertisement

टी20 विश्व कप: बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को अपना एकमात्र प्रैक्टिस मैच खेलेगी टीम इंडिया

आईसीसी ने शुक्रवार को घोषणा की कि भारत 1 जून को संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने टी20 विश्व कप अभ्यास मैच...
टी20 विश्व कप: बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को अपना एकमात्र प्रैक्टिस मैच खेलेगी टीम इंडिया

आईसीसी ने शुक्रवार को घोषणा की कि भारत 1 जून को संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने टी20 विश्व कप अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगा। भारत के कार्यक्रम का स्थान और समय अभी घोषित नहीं किया गया है।

आईसीसी ने कहा कि 20 में से सत्रह टीमें 27 मई से 1 जून तक संयुक्त राज्य अमेरिका और त्रिनिदाद और टोबैगो में अभ्यास मैच खेलेंगी।

दक्षिण अफ्रीका 29 मई को फ्लोरिडा में एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगा। गत चैंपियन इंग्लैंड और पिछले संस्करण की उपविजेता टीम पाकिस्तान और सेमीफाइनलिस्ट न्यूजीलैंड कोई अभ्यास मैच नहीं खेल रहे हैं।

इंग्लैंड 22 मई से शुरू होने वाली चार मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला में पाकिस्तान की मेजबानी कर रहा है। पांच मैचों की टी201 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के बाद, न्यूजीलैंड सीधे 8 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगा।

16 अभ्यास मैचों की मेजबानी के स्थानों में टेक्सास में ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम, फ्लोरिडा में ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम, क्वींस पार्क ओवल और त्रिनिदाद और टोबैगो में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी शामिल हैं।

वार्म-अप मुकाबलों को टी201 का दर्जा नहीं मिलेगा, जिससे टीमें अपने 15-खिलाड़ियों वाले दल के सभी सदस्यों को मैदान में उतार सकेंगी। पिछले चक्र से हटकर, टीमें अब आयोजन के लिए अपने आगमन के आधार पर अधिकतम दो अभ्यास मैच खेलना चुन सकती हैं।

30 मई को त्रिनिदाद और टोबैगो के क्वींस पार्क ओवल में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच प्रशंसकों के लिए खुला रहेगा। आईसीसी ने कहा कि टिकट tickets.t20worldcup.com या नेशनल क्रिकेट सेंटर और क्वींस पार्क ओवल स्थित बॉक्स ऑफिस पर खरीदे जा सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad