Advertisement

सर्जरी से तीन महीने तक क्रिकेट से बाहर हो जाउंगा : रोहित

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि अगर डाॅॅक्टर उनकी चोटिल जांघ के आपरेशन का फैसला करते हैं तो वह कम से कम तीन महीने तक क्रिकेट से बाहर हो जायेंगे।
सर्जरी से तीन महीने तक क्रिकेट से बाहर हो जाउंगा : रोहित

रोहित ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, मैं नहीं जानता :मैं कितने समय तक क्रिकेट से बाहर रहूंगा:, हमारी बीसीसीआई मेडिकल टीम डाॅॅक्टरों से संपर्क में है, अब तक जितने भी स्कैन हुए हैं, उन्हें डाॅॅक्टरों को भेज दिया गया है, हम उनकी राय का इंतजार कर रहे हैं कि सर्जरी कराये या नहीं। अगर हम सर्जरी कराते हैं तो कितने समय की जरूरत होगी।

मुंबई के खिलाड़ी ने कहा, अभी चीजें स्पष्ट नहीं हैं। मुझे लगता है कि एक या दो दिन में चीजें और साफ हो जायेंगी कि सर्जरी होगी या नहीं। अगर हम सर्जरी कराते हैं तो यह अहम फैसला होगा। अगर मैं सर्जरी कराता हूं तो तीन या साढ़े तीन महीने तक नहीं खेल पाउंगा। हम डाॅॅक्टरों की राय का इंतजार कर रहे हैं, देखिये क्या होता है।

उनकी चोट की प्रकृति के बारे में पूछने पर रोहित ने कहा, जैसा कि आपने देखा, रन लेते समय मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, तब मुझे लगा कि मैं क्रीज तक नहीं पहुंच सकता इसलिये मैं कूद गया। इसके बाद हमारे फिजियो ने मुझे कहा कि स्कैन कराना जरूरी है।

उन्होंने कहा, अगले दो दिन दिवाली थी तो सारे अस्पताल बंद थे, इसलिये हमने एक नवंबर को स्कैन कराया और इसके बाद ही मेडिकल रिपोर्ट बीसीसीआई की मेडिकल टीम को दी गयी। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad