Advertisement

विश्व कप से पहले पेस स्टार बुमराह को नहीं मिलेगा आराम, मुंबई इंडियंस के खेमे से आया बयान

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ रेस से बाहर हो जाने के बावजूद मुंबई इंडियंस का जसप्रीत बुमराह को आराम कराने का कोई...
विश्व कप से पहले पेस स्टार बुमराह को नहीं मिलेगा आराम, मुंबई इंडियंस के खेमे से आया बयान

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ रेस से बाहर हो जाने के बावजूद मुंबई इंडियंस का जसप्रीत बुमराह को आराम कराने का कोई विचार नहीं है। जबकि अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप से पहले बुमराह का फ्रेश रहना भारतीय टीम की जरूरत है। मुंबई के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टी20 विश्व कप से पहले भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम देने की कोई योजना नहीं है।

सूर्यकुमार यादव (नाबाद 102) के दूसरे आईपीएल शतक की मदद से एमआई ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया, जिससे उनकी टीम ने 16 गेंद शेष रहते 174 रन के लक्ष्य का पीछा किया।

इस जीत से एमआई को चार मैचों की हार का सिलसिला खत्म करने और 12 मैचों में केवल चौथी जीत दर्ज करने में मदद मिली।

जब पोलार्ड से पूछा गया कि क्या आगामी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए एमआई के शेष दो मैचों से बुमराह को आराम देने की कोई योजना है, तो उन्होंने खेल के बाद मीडिया से कहा, "मैंने निश्चित रूप से इसके बारे में कोई चर्चा नहीं की है।"

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इस समय यह मेरी भूमिका और कार्य है। लेकिन देखते हैं क्या होता है। हम सभी यहां पूरा आईपीएल खेलने के लिए हैं। कभी-कभी जब हम अलग-अलग चीजों से बहुत आगे के बारे में सोचते हैं, विश्व कप के बारे में सोचते हैं, तो सभी ये चीज़ें टीम के चयन से पहले भी प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती हैं।

पोलार्ड ने कहा, "हमारे लिए और हमारे खेमे में, सबसे महत्वपूर्ण बात आईपीएल को ख़त्म करना है और देखते हैं उसके बाद क्या होता है। जब वह आईपीएल छोड़ देगा और वह भारतीय टीम में जाएगा, तो मुझे लगता है कि यहीं रियायत मिलेगी।"

एमआई का आखिरी आईपीएल मैच 17 मई को घरेलू मैदान पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ है। यूएसए और वेस्टइंडीज की सह-मेजबानी में होने वाला टी20 विश्व कप 1 जून से शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad