Advertisement

भारत बनाम इंग्लैंड: बेन स्टोक्स से भिड़े कोहली, अंपायरों ने किया बीच-बचाव

भारत और इंग्लैड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले सेशन में कप्तान विराट कोहली और बेन स्टोक्स एक दूसरे से...
भारत बनाम इंग्लैंड: बेन स्टोक्स से भिड़े कोहली, अंपायरों ने किया बीच-बचाव

भारत और इंग्लैड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले सेशन में कप्तान विराट कोहली और बेन स्टोक्स एक दूसरे से भिड़ गए। जिसके बाद बहस शांत करवाने के लिए अंपायरों ने आकर बीच-बचाव किया। टीम के दोनो ही खिलाड़ी एक दूसरे को मैच में हिदायत देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

दरअसल, अहमदाबाद में खेले जा रहे अंतिम टेस्ट मैच के 13वें ओवर की पहली गेंद पर सिराज ने इंग्लैड के कप्तान जो रूट को आउट कर दिया था। रूट के आउट होने के बाद बेन स्टोक्स बैटिंग के लिए उतरे। ओवर खत्म होने के बाद बेन स्टोक्स ने सिराज को कुछ कहा। जिसके बाद ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली और स्टोक्स के बीच कहा सुनी देखने को मिली। वीडियो में दोनों के बीच देर तक बहस चली। बाद में अंपायर्स वीरेंद्र शर्मा और नितिन मेनन ने आकर मामले को शांत कराया।

कोहली और स्टोक्स के बहस का ये मामला नई बात नहीं है। अहमदाबाद के तीसरे टेस्ट मैच में भी कोहली और बेन स्टोक्स के बीच भिडंत हुई थी। मैच में इंग्लैड की पहली पारी में बेन स्टोक्स बैटिंग कर रहे थे और रविचंद्रन अश्विन बॉलिंग। जैसे ही अश्विन गेंद फेकने के लिए आगे आए तो स्टोक्स ने हाथ दिखाकर उसे रोक दिया। तभी कोहली स्टोक्स के पास आए और उन्हें मैच में समय बर्बाद नहीं करने की नसीहत दे दी। इससे पहले भी 2016 के मोहाली टेस्ट में भी दोनों के बीच बहस हो गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad