Advertisement

स्वाति मालीवाल मामला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “केजरीवाल के ‘आप’ सरकार में नारी सुरक्षित नहीं है”

महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ...
स्वाति मालीवाल मामला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “केजरीवाल के ‘आप’ सरकार में नारी सुरक्षित नहीं है”

महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए मारपीट के आरोपों के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप की सरकार में नारी सुरक्षित नहीं हैं। क्या मुख्यमंत्री केजरीवाल के वापस जेल जाने के बाद तनाव बढ़ता जाएगा।

स्वाति मालीवाल के मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ठाकुर ने कहा, “यह बहुत स्पष्ट हो गया है कि आप की सरकार में नारी सुरक्षित नहीं है। यह बहुत स्पष्ट है कि आप में सब ठीक नहीं है। जब महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप की राज्यसभा सांसद सीएम हाउस में सुरक्षित नहीं हैं तब सवाल उठता है कि उनके साथ मारपीट किसने किया तथा किसने करवाया- परिवार, पार्टी, पीए या कोई और?” 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों से अपील की कि वो आम आदमी पार्टी को वोट ना दें। ठाकुर ने कहा, “मैं लोगों से इतना ही कहना चाहता हूं कि वो आम आदमी पार्टी को वोट ना डालें। पिछली बार भी जब आप ने वोट डाला तो आज मैं सोचता हूं कितना दुर्भाग्य हो सकता था। बड़े-बड़े वादे करने के बाद इस सरकार ने लोगों को शराब घोटाले से लेकर अन्य घोटालों से लूटने का काम किया है।” 

ठाकुर ने आगे कहा, “आज स्वास्थ्य मंत्री जेल में है, उप मुख्यमंत्री जेल में है, मुख्यमंत्री जेल में है। कैसी सरकार है ये जो जेल से चल रही है। आज देश विकास चाहता है, आगे बढ़ना चाहते है जिसके लिए कमल खिलाना होगा।”

आपको बता दें कि आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव पटेल पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाये हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह 09:30 बजे के करीब सीएम हाउस से दो बार सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आया। फोन पर महिला ने खुद को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल बताया साथ ही उसने केजरीवाल के पीए पर मारपीट का आरोप भी लगाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad