Advertisement

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है

बिहार के जोकीहाट में हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी की हार पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री...
तेजस्वी का नीतीश पर तंज, ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है

बिहार के जोकीहाट में हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी की हार पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने भोजपुरी में ट्वीट कर कहा है कि यह जीत तो ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा जी, अभी भी आपकी अंतरआत्मा जागेगी ‌कि नहीं। क्या यह अभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डर से सोई रहेगी। उन्होंने कहा कि आप क्यों चुप हैं चाचा? यह बच्चा तो सभी चुनाव जीतते जा रहा है। आपकी चमक कहां चली गई।


राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार अब समझ में आ गया होगा कि 2015 में किसके नाम पर वोट मिला था। उन्होंने कहा कि यह तो ट्रेलर है, शुरुआत हुई है अभी फिल्म बाकी है। जोकीहाट में राजद के शाहनवाज आलम और जदयू के मुर्शीद आलम को 41, 224 वोटों से हराया है।

इससे पहले तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने बिहार में दो लाख क़लम की जगह दो लाख तलवारें बंटवाई थीं। उन्हें तलवार बांटने का इनाम मिला है। उन्होंने बिहार में प्यार पर नफ़रत को तरजीह दी। हम मोहब्बत और शांति फैला रहे है। हम वोट व कुर्सी की नहीं अमन और चैन की परवाह करते है। जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया है।

तेजस्वी ने कहा कि लगातार तीन उपचुनावों में जीत के बावजूद अपने अनुभव के आधार पर हम ईवीएम को हटाकर दोबारा बैलेट पेपर से वोटिंग कराने की मांग करते हैं। भाजपा राज में इवीएम को सर्दी, खांसी, ज़ुकाम, डेंगू और लू लगने की बीमारी शुरू हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad