Advertisement

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी नेता पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं, मर चुकी है अंतरात्मा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जल नल योजना में घोटाले के आरोप में...
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना,  कहा- बीजेपी नेता पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं, मर चुकी है अंतरात्मा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जल नल योजना में घोटाले के आरोप में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को डरपोक और कमजोर मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनकी हिम्मत नहीं है कि वह बीजेपी पर कार्रवाई कर सकें। उनकी अंतरात्मा मर चुकी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे तरह से थक गए हैं और अब वे क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म से समझौता करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी के पंजीकृत पते पर कोई साइन बोर्ड नहीं है। सीएम को अपनी अंतरात्मा जगानी चाहिए, लेकिन उनकी अंतरात्मा मर चुकी है। उन्होंने कहा था कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे, जीरो टॉलरेंस होगा। लेकिन यहां भ्रष्टाचार की शत-प्रतिशत स्वीकृति है।

राजद नेता बिहार सरकार  पर आम जनता का शोषण करने और राज्य खजाने को लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि हालिया 53 करोड़ रुपए का ठेका बिहार के अधिकारियों द्वारा बिहार के उप मुख्यमंत्री के सहयोगियों को दे दिया गया। तेजस्वी यादवा ने कहा कि कंपनी के पंजीकृत पते पर कोई साइन बोर्ड नहीं है। उनकी बहू और देवर कुछ कंपनियों के निदेशक हैं। पीएचईडी दिशानिर्देश कहता है कि यदि निविदा दी जा रही है, तो कंपनी को सरकारी काम में अनुभव होना चाहिए। उनकी कंपनी के पास ऐसा कोई अनुभव नहीं है। राजद नेता ने कहा, 'इस सरकार में केवल बस जनता का शोषण और लूट हो रहा है। यहां ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार ही है। ये जांच का विषय है। उप मुख्यमंत्री की जरूर जांच होनी चाहिए।'

तेजस्वी ने इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर हर समय बोलने वाले सुशील मोदी की जुबान आज क्यों बंद है? उन्होंने कहा कि सात निश्चय के तहत शुरू हुई नल जल योजना अब पूरी तरह से 'नल धन योजना' बन चुकी है। यह सब घपला बीजेपी वालों ने 2020 के चुनाव के लिए ही किया था। ताकि वोट खरीदा जाए।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इस तरह के झूठे बयान देकर मेरी सरकार और मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। लोग इस साजिश को समझ सकते हैं। विपक्ष के नेता को बेनकाब किया जा रहा है कि कैसे वह अपने सोशल मीडिया पर हल्के-फुल्के तरीके से चीजें पोस्ट करके पूरी स्थिति को हास्यपूर्ण बना रहे हैं। परिजनों के ठेका देने के आरोप पर मेरे परिवार या ससुराल वालों में से कोई भी इससे जुड़ा नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad