Advertisement

तेजस्वी का आरोप, संघ चालाकी से खत्म कर रहा है संविधान और आरक्षण

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), भाजपा...
तेजस्वी का आरोप, संघ चालाकी से खत्म कर रहा है संविधान और आरक्षण

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), भाजपा और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि संघ बड़ी चालाकी से संविधान और आरक्षण को खत्म कर रहा है।


तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने युवाओं, किसानों और बेरोजगारों को छला है। ये मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के मास्टर हैं। उन्होंने कहा कि इनके झांसों से बचकर रहने की जरूरत है और उपचुनाव में इन्हें सबक सिखाना है। बिहार में अररिया लोकसभा क्षेत्र और जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव हो रहे हैं।  

एक अन्य ट्वीट में राजद नेता ने कहा कि जीतनराम मांझी के राजग छोड़ राजद के साथ आते ही सुशील मोदी आनन-फानन में दिल्ली भागे। उन्होंने पीएम और अमित शाह से मिल पूरा फीडबैक दिया होगा कि नीती। कुमार की विश्वसनीयत खत्म हो चुकी है। राजद गठबंधन जीतेगा, हम हारेंगे। अब तेजस्वी को लपेटना होगा, एफआइआर के आठ महीने बाद भी सीबीआइ ने चार्जशीट नहीं की है।


नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए सरकार ने कई विज्ञापन जारी किए हैं। यह साफ तौर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने सवाल किया कि चुनाव आयोग नीतीश सरकार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है। तेजस्वी ने चुनाव आयोग से मांग की वह नीतीश सरकार के इस कदाचार पर गंभीरता से संज्ञान ले और बिहार के राजग प्रत्याशियों का नामांकन खारिज करे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad