Advertisement

हम लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के साथ हैं: रालोद

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी पारा गरम है। सपा-बसपा के गठबंधंन और कांग्रेस के...
हम लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के साथ हैं: रालोद

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी पारा गरम है। सपा-बसपा के गठबंधंन और कांग्रेस के अकेले लड़ने के फैसले के बाद अन्य दलों पर सबकी निगाहें हैं। वहीं राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) को लेकर अफवाहों का बाजार गरम था। इस बीच अटकलों पर विराम लगाते हुए पार्टी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने साफ कर दिया कि वह आने वाले चुनावों में सपा और बसपा के साथ ही खड़े दिखाई देंगे।

राष्ट्रीय लोक दल के जयंत चौधरी ने साफ कर दिया कि वह समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के साथ ही चलेंगे। पार्टी द्वारा जारी बयान में कहा गया कि राष्ट्रीय लोकदल भाजपा सरकार के किसान,युवा, दलित विरोधी नीतियों के विरोध के लिए प्रभावी विपक्षी एकता के पक्ष में लगातार काम कर रहा है। सपा-बसपा के साथ गठबंधन करके ही जनता की उम्मीदों के अनुरूप मजबूत राजनीतिक विकल्प तैयार किया जा सकता है।

बयान में कहा गया है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया द्वारा भ्रम फैलाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन सर्वविदित है कि राष्ट्रीय लोकदल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन का हिस्सा है। राष्ट्रीय लोकदल के सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह जी ने पहले ही निर्देशित किया है कि वह इस गठबंधन के लिए जनता के बीच जाकर समर्थन मांगे। हमारा मत साफ है, देश को प्रगतिशील बनाने के लिए लोग लोकदल भविष्य में भी समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के साथ चलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad