Advertisement

मेवालाल के शिक्षा मंत्री बनाने पर लालू ने नीतीश और भाजपा को घेरा, पूछा- कल तक तो खोज रहे थे

"नियुक्ति घोटाला के आरोपी को मंत्री बना नीतीश ने बता दी अपनी प्राथमिकता, कल तक खोज रही थी भाजपा आज है...
मेवालाल के शिक्षा मंत्री बनाने पर लालू ने नीतीश और भाजपा को घेरा, पूछा- कल तक तो खोज रहे थे


"नियुक्ति घोटाला के आरोपी को मंत्री बना नीतीश ने बता दी अपनी प्राथमिकता, कल तक खोज रही थी भाजपा आज है मौन"


नियुक्ति घोटाला के आरोपी रहे भागलपुर विश्‍वविद्यालय के पूर्व कुलपति मेवालाल चौधरी को नीतीश कैबिनेट में शिक्षा मंत्री बनाये जाने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार और भाजपा पर हमला किया है। मेवालाल के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज हुई थी, अग्रिम जमानत लेना पड़ा था।

पशुपालन घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची में हैं। उनके ट्वीटर हैंडल से ट्वीट में कहा गया है तेजस्‍वी जहां पहली कैबिनेट में ही पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध था वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दी। विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवालाल के मिलने पर मौन धारण किये हैं। राजद पीछे क्‍यों रहता। पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि यही है 60 घोटालों के संरक्षणकर्ता नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र, यह आदमी कुर्सी के लिए किसी भी निम्‍न स्‍तर तक गिर सकता है। सुशील मोदी और नीतीश कुमार को भी टैग किया गया है।

ट्वीट पर राजद ने चार साल पूर्व सुशील मोदी के बयान को टैग किया है जिसमें सुशील मोदी कह रहे हैं कि राजभवन के निर्देश पर उच्‍च न्‍यायालय के सेवानिवृत्‍त न्‍यायाधीश न्‍यायमूर्ति महफूज आलम कमेटी की जांच के बाद मेवालाल चौधारी पर सहायक प्राध्‍यापक सह जूनियर वैज्ञानिकों की बहाली में धांधी का आरोप प्रमाणित हो गया है। आरोपित तत्‍कालीन कुलपति व वर्तमान विधायक चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गई है। मुख्‍यमंत्री अविलंब आरोपित विधायक को पार्टी से निष्‍कासित करें और गिरफ्तार करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad