Advertisement

सजा पाने के लिए पसंदीदा चौराहा बताएं मोदी: लालू

केंद्र सरकार की नोटबंदी के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। लालू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पीएम मोदी के जनता से मांगे हुए 50 दिनों का समय अब खत्म होने जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी अपना पसंदीदा चौराहा ढूंढकर बता दें, जहां जनता उन्हे सजा दे।
सजा पाने के लिए पसंदीदा चौराहा बताएं मोदी: लालू

लालू का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से 50 दिन का वक्त मांगा था और विश्वास दिलाया था कि 50 दिनों के बाद देश के हालात पहले जैसे हो जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो जनता उन्हें जिस चौराहे पर चाहे सजा दे सकती है और वह उसके लिए तैयार होंगे। 30 दिसंबर कि उस समय सीमा को पूरा होने में अब तीन दिन ही बाकी हैं। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि वह सजा पाने के लिए तैयार हो जाएं।

दरअसल लालू प्रसाद का मानना है कि नोटबंदी देश में पूरी तरीके से असफल रही है और इसकी वजह से आम आदमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। लालू ने ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री ने काले धन पर लगाम लगाने के लिए नोटबंदी लागू कर दिया और इसी वजह से पूरे देश में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। प्रधानमंत्री मोदी को अपनी पसंदीदा चौराहा ढूंढ लेना चाहिए जहां पर देश की जनता उन्हें नोटबंदी के फेल होने की सजा दे सके। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad