Advertisement

अमित शाह पर ममता का पलटवार, कहा--पहले अभिषेक से लड़ें, फिर मुझसे लड़ना

गृहमंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।...
अमित शाह पर ममता का पलटवार, कहा--पहले अभिषेक से लड़ें, फिर मुझसे लड़ना

गृहमंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अमित शाह के परिवारवाद के आरोपों पर ममता बनर्जी ने पलटवार किया है। एक रैली में ममता ने कहा कि, मैं अमित शाह को चुनौती देती हूं कि वे पहले अभिषेक से लड़ें फिर मुझसे लड़ें। उन्होंने जय शाह के बीसीसीआई सचिव बनने पर भी आड़े हाथों लिया।

ममता बनर्जी ने कहा कि, हर दिन आप (अमित शाह) 'भाईपो' (भतीजे) कह रहे हैं। आपका बेटा भी मेरा भतीजा है। इसलिए अगर आपको दीदी और भतीजा कहना है, तो मैं अमित शाह को चुनौती देती हूं कि पहले अभिषेक बनर्जी और फिर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें। मैं पूछती हूं कि जय शाह बीसीसीआई में कैसे बने। वो कैसे इतना अमीर बन गया। बीजेपी नेता पांच सितारा होटलों से अपनी पार्टी चलाती है और धर्म के आधार पर बांटते हैं।

ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता कहते हैं कि बंगाल में सरस्वती पूजा नहीं होने देंगे। उन्हें मां दुर्गा औऱ मां काली के बारे में नहीं मालूम और बंगाल में राजनीति करना चाहते हैं। मैं चुनौती देती हूं, वे एक सरस्वती मंत्र पढ़कर सुना दें। वें कहते हैं कि हम दुर्गा पूजा नहीं होने देते, उनसे कोई पूछे कि फिर वो कौन था जिसने 28 हजार पंडालों को 50-50 हजार रुपए दिए थे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले ही ज्यादा चीखते-चिल्लाते हैं। मैंने कभी इतना झूठ बोलने वाला गृह मंत्री नहीं देखा। हर रोज वो बंगाल आ रहा है और झूठ बोल रहा है। लेकिन देखो पंजाब के किसानों ने उन्हें कैसे जवाब दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad