Advertisement

ममता का आरोप- भाजपा मुझे मारने की रच रही है साजिश, मेरे सिक्योरिटी डायरेक्टर को हटाया गया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह  पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक चुनावी ...
ममता का आरोप- भाजपा मुझे मारने की रच रही है साजिश, मेरे सिक्योरिटी डायरेक्टर को हटाया गया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह  पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक चुनावी  रैली में ममता ने कहा कि शाह चुनाव आयोग के डेली रूटीन में दखल दे रहे हैं। क्या गृह मंत्री देश को चलाएंगे या यह तय करेंगे कि किसकी गिरफ्तारी होगी या पिटाई होगी, या वह यह तय करेगे कि कौन सी एजेंसी किसका पीछा करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने मेरे सिक्योरिटी डायरेक्टर को हटा दिया। क्या भाजपा मुझे मारने की  साजिश रच रही है? लेकिन हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। हम राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि हम बंगाल में बाहरी गुंडों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे। भाजपा बाहुबल के दम पर बंगाल जीतने की कोशिश कर रही है। इस दौरान उन्होंने मंच पर ही चंडी पाठ भी किया। उन्होंने कहा किबीजेपी की रैली में लोग नहीं जा रहे हैं। पैसा देकर लोगों को रैली में बुलाया जा रहा है। पीएम और गृह मंत्री को देश पर ध्यान देना चाहिए। अगर बीजेपी वाले  पैसा दें और रैली में आने को कहें, तो पैसा लीजिए लेकिन वोट सिर्फ टीएमसी को ही देना।

सीएम ममता ने कहा कि डॉक्टर्स ने मुझे आराम के लिए कहा था, लेकिन मैं नहीं रुकी। अगर मैं सोती रही, तो भाजपा जनता को जो दर्द देगी वो असहनीय होगा। भाजपा को पता है कि ममता को नहीं रोका जा सकता है। गृह मंत्री कोलकाता में बैठकर साजिश कर रहे हैं। उन पर देश को चलाने की जिम्मेदारी है, लेकिन वह कोलकाता में भाषण देने में व्यस्त हैं।

उन्होंने कहा कि मैं हर रोज 25-30 किमी चलती हूं, लेकिन अभी खड़े होकर भी नहीं बोल पा रही हूं. जिसके पांव में चोट लगती है, वही जानता है। ममता ने कहा कि हमारे खिलाफ साजिश की जा रही है। गृह सचिव को भी नोटिस भेजा गया है। भाजपा का मकसद सिर्फ चुनाव जीतना है, उसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है।

बता दें कि 10 मार्च की शाम नंदीग्राम में घायल हुई थीं। उन्हें पैर में चोट लगी है। इस घटना के बाद उन्हें कोलकाता के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad