Advertisement

ममता बनर्जी का आरोप, बीजेपी का अपनी ही महिला कार्यकर्ता को मारने का है प्लान, यूपी-बिहार से बुलाए गुंडे

पश्चिम-बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग...
ममता बनर्जी  का आरोप, बीजेपी का अपनी ही महिला कार्यकर्ता को मारने का है प्लान, यूपी-बिहार से बुलाए गुंडे

पश्चिम-बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। एक अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। इसमें नंदीग्राम सीट भी शामिल है। इस सबसे हाई प्रोफाइल सीट पर सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला है। मंगलवार को एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा, 'बीजेपी की अपनी पार्टी की महिलाओं को मारने का प्लान है। वे इसके लिए बिहार और उत्तर प्रदेश से बुलाए गए गुंडों की मदद लेंगे और इलजाम बंगाल पर थोप देंगे।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी शासित राज्यों के पुलिस बल नंदीग्राम विधानसभा सीट के मतदाताओं को भयभीत कर रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ''बाहर से लाए गए पुलिसकर्मी यहां कुछ दिन रहेंगे। कोई गलती न करें। हम वापस आएंगे और दगाबाजों को करारा जवाब देंगे।''

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को बाहरी पुलिसकर्मियों के कथित अनुचित कृत्यों से अवगत कराया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एक अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले नंदीग्राम में ''सांप्रदायिक दंगे भड़काने की किसी भी कोशिश' के खिलाफ सावधान रहें।

ममता ने  भगवा पार्टी का नाम लिये बिना कहा, ''बीजेपी की अपने ही लोगों को मरवाने और इसे हमारी हरकत बताकर दंगे कराने की योजना है। हमें जानकारी मिली है। सावधान रहिये।'' इसके बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में तीन किलोमीटर के रोड शो में हिस्सा लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad