Advertisement

लालू यादव ने कहा, बूढ़ी गायों को भाजपा नेताओं के घर बांध आओ

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का बयान एक फिर चर्चा में है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे बूढी और दूध नहीं दे पाने वाली गायों को बीजेपी के नेताओं के घरों के आगे बांध दें। इसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि बीजेपी के लोग मवेशियों की सही मायने में देखभाल करते हैं या नहीं।
लालू यादव ने कहा, बूढ़ी गायों को भाजपा नेताओं के घर बांध आओ

भाजपा नेताओं और आरएसएस पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि वे दूध के लिए नहीं बल्कि वोट के लिए ऐसा कर रहे हैं। बूढी और दूध नहीं देने वाली गायों को तलाशें और उनकी सही मायने में देखभाल करते हैं या नहीं यह देखने के लिए उसे उनके घरों के बाहर बांधे।  उनके ऐसा करने पर बीजेपी नेता उनकी पिटाई भी करेंगे पर उसे सहन करें और बदले की कार्रवाई नहीं करें। हम यह दिखाना चाहते हैं कि गाय की सेवा के लिए वे सही मायने में चिंतित हैं या नहीं।

शंकराचार्य के चार सीटों में से तीन सीटों के लिए कोटा की शुरूआत किए जाने की मांग

आरजेडी प्रमुख ने बीजेपी और आरएसएस को सरकारी नौकरियों में आरक्षण को समाप्त करने की कोशिश में लगे होने का आरोप लगाते हुए शंकराचार्य के चार सीटों में से तीन सीटों के लिए कोटा की शुरूआत किए जाने की मांग की। उन्होंने अपनी पार्टी के लोगों से महागठबंधन सरकार में किसी भी तरह के मतभेद पैदा करने वाली टिप्पणी से बचने की नसीहत देते हुए कहा कि जिस डाल पर बैठे हैं उसे ही नहीं काटें।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार करने पिछले दो दिनों से जारी प्रशिक्षण शिविर के बाद गुरुवार को आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में बिहार विधान परिषद में आरजेडी विधायक दल की नेता राबडी देवी, पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, उनके भाई तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सदस्या मीसा भारती और पार्टी प्रवक्ता मनोज झा सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद थे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad