Advertisement

TMC के समर्थन में उतरीं जया बच्चन, कहा- ममता के सत्ता में लौटने से बंगाल का तेजी से होगा विकास

प्रख्यात अभिनेत्री एवं समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता...
TMC के समर्थन में उतरीं जया बच्चन, कहा- ममता के सत्ता में लौटने से बंगाल का तेजी से होगा विकास

प्रख्यात अभिनेत्री एवं समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक ऐसी महिला के तौर पर तारीफ की जो सभी अत्याचारों के खिलाफ ‘अकेले’ लड़ रही हैं। साथ में बच्चन ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बंगालियों को ‘धमकाकर’ कोई भी कभी कामयाब नहीं हुआ है।

जया बच्चन ने यहां तृणमूल भवन में संवाददाताओं से कहा, “मैं ममता बनर्जी का तानाशाही के खिलाफ लड़ने के लिए बहुत सम्मान करती हूँ। मैं यहां किसी फिल्म में काम करने नहीं आयी हूँ। मैं यहां ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने आयी हूँ। हमारी समाजवादी पार्टी यहां तृणमूल के तीसरे टर्म के लिए सपोर्ट कर रही है।”

उन्होंने हाल ही में नंदीग्राम में ममता बनर्जी के पैर में चोट लगने का जिक्र करते हुए कहा कि उनके ऊपर कई बार हमले किये जा चुके हैं और पैर की हड्डी टूटी है लेकिन वे उनके दिल और दिमााग को नुकसान नहीं पहुंचा पाये हैं।

जया बच्चन यहां तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए तीन-चार दिनों तक प्रचार करेंगी। उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि वह बंगाल की धरती की ही हैं।

समाजवादी पार्टी की नेता ने कहा, “मैं इसी धरती की महिला हूँ। मेरा नाम जया बच्चन है। शादी से पहले मेरा नाम जया भादुड़ी था।  मेरे पिता का नाम तरुण भादुड़ी है। मैं बंगाल से बाहर रहती हूँ लेकिन हम बंगाली ही हैं।”

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस का समर्थन करती है। उनकी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बनर्जी के पक्ष में प्रचार करने के लिए उन्हें बंगाल भेजा है।

जया बच्चन ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बहुत संघर्ष किया है और वह लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाये रखने के लिए उनके जुझारूपन का सम्मान करते हैं। सुश्री बनर्जी की इच्छा बंगाल को विकास में सबसे आगे रखने की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad