Advertisement

केजरीवाल पर हिमंत बिस्वा ने फिर कसा तंज, असम के सीएम ने राज्य के आधुनिक कैंसर अस्पतालों की उपलब्धियों का किया जिक्र

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को लगातार तीसरे दिन ट्विटर पर दिल्ली के अपने समकक्ष...
केजरीवाल पर हिमंत बिस्वा ने फिर कसा तंज, असम के सीएम ने राज्य के आधुनिक कैंसर अस्पतालों की उपलब्धियों का किया जिक्र

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को लगातार तीसरे दिन ट्विटर पर दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल बनाने में अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया। सरमा ने लिखा,“सहमत हम मोहल्ला क्लीनिक नहीं बना सके! हमने इसके बजाय अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल बनाए।”

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता को टैग करते हुए, सरमा ने शुक्रवार को स्वास्थ्य क्षेत्र में अपनी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया था, जबकि शनिवार को उन्होंने शिक्षा क्षेत्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की पहलों को गिनाया था।

उन्होंने ट्वीट किया, "हमने असम के लिए जिन 17 कैंसर अस्पतालों की योजना बनाई है, उनमें से 7 तैयार हैं और 2 और इस साल तैयार हो जाएंगी।" दिल्ली के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए और एक छोटी वीडियो क्लिप साझा करते हुए, सरमा ने कहा, "इन चमत्कारों की झलक साझा करना सम्मान की बात है।"

1.07 मिनट के वीडियो में विभिन्न कैंसर अस्पतालों और उनके अंदरूनी हिस्सों के शॉट्स दिखाए गए हैं, जो इस लाइन के साथ समाप्त होता है "हम गुणवत्ता प्रदान करना पसंद करते हैं, चुपचाप!" सरमा ने शनिवार को अपने ट्वीट के साथ जिस वीडियो क्लिप को शेयर किया था उसमें उसी टैग लाइन का इस्तेमाल किया था।

दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच काफी समय से माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर जुबानी जंग चल रही है, और दोनों एक दूसरे को अपने राज्य का दौरा करने और किए गए विकास कार्यों को देखने के लिए कह रहे हैं। यह विवाद तब शुरू हुआ जब केजरीवाल ने असम सरकार के खराब नतीजों के कारण स्कूलों को समामेलित करने के फैसले पर एक समाचार के जवाब में कहा कि संस्थानों को बंद करना कोई समाधान नहीं था।

सरमा ने बाद में आप नेता पर छोटे राज्यों का मज़ाक उड़ाने की आदत डालने का आरोप लगाया था और आरोप लगाया था कि केजरीवाल दिल्ली की तुलना असम जैसे छोटे राज्य से कर रहे हैं क्योंकि वह राष्ट्रीय राजधानी को लंदन या पेरिस जैसा मेकओवर देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad