Advertisement

आम आदमी पार्टी ने 'नमो टीवी' के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत

आम आदमी पार्टी ने 'नमो टीवी' को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी ने सवाल किए हैं कि यह चैनल कैसे चल...
आम आदमी पार्टी ने 'नमो टीवी'  के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत

आम आदमी पार्टी ने 'नमो टीवी' को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी ने सवाल किए हैं कि यह चैनल कैसे चल रहा है, किसने इस चैनल को अनुमति दी और क्या चुनाव आयोग को ऐसे किसी चैनल की जानकारी है?

आम आदमी पार्टी ने नमो टीवी को लेकर चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा है, ‘क्या आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद किसी राजनीतिक दल को अपना चैनल जारी रखने की अनुमति दी जा सकती है। अगर चुनाव आयोग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी तो आयोग ने इस पर क्या कार्रवाई की?’

कार्यक्रमों पर किसकी निगरानी

शिकायत में आप ने आयोग से यह भी पूछा है कि इस चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों पर किसकी निगरानी होगी और क्या भाजपा ने चैनल पर प्रसारित कार्यक्रमों और प्रसारण लागत को प्रमाणित कराने के लिए आयोग की मीडिया प्रमाणन समिति से संपर्क किया है? अगर ऐसा नहीं किया गया है तो चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के बारे में आयोग ने भाजपा से इसका कारण पूछा या नहीं? पार्टी ने इस मामले पर चिंता जताते हुए आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है।

24 घंटे प्रसारित होने वाले भारतीय जनता पार्टी के इस टीवी को हाल ही में लॉन्च किया गया है। नमो टीवी पर प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों का सीधा प्रसारण होता है। इस टीवी चैनल पर रविवार शाम प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया गया था।

पहले से है नमो ऐप 

प्रधानमंत्री मोदी का नमो ऐप पहले से मौजूद है। इस पर नरेंद्र मोदी से जुड़ी सभी जानकारियां मौजूद रहती हैं ओर यह लोगों को पीएम मोदी से सीधे तौर पर जुड़ने की सुविधा भी देता है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad