Advertisement

नोटबंदी:पीएम के सर्वे पर शत्रुघ्‍न का निशाना, कहा, मूर्खों की दुनिया से बाहर आएं

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। नोटबंदी को लेकर किए गर सर्वे पर उन्‍होंने सवाल दागे हैं। शत्रुघ्न ने हालांकि अपने हमले में पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया है। गुजरे जमाने के सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें लोग, लोगों को हो रही तकलीफ को समझें।
नोटबंदी:पीएम के सर्वे पर शत्रुघ्‍न का निशाना, कहा, मूर्खों की दुनिया से बाहर आएं

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बुरे वक्त के लिए हमारी मां-बहनों की जमा की गई गाढ़ी कमाई को कालेधन से जोड़ना ठीक नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी पर जो सर्वे कराया है उसे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पहले से पूर्व नियोजित करार दिया है। 

उन्होंने कहा कि सर्वे निहित स्वार्थों के लिए किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए नोटंबदी पर लोगों को प्रतिक्रिया देने को कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने ऐप पर सर्वे में हिस्सा लिया।

सर्वे में 90 फीसदी से अधिक लोगों ने कालेधन को लेकर किए गए सरकार के फैसले को 4 प्वाइंट से अधिक रेटिंग दिया है। 73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने कहा- वेरी गुड। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने पीएम मोदी के इस साहसिक कदम का समर्थन किया है।

5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने फैसले को बेहद खराब बताया। करीब 86 फीसदी लोगों ने इस बात का भी समर्थन किया है कि कई साम‍ाजिक कार्यकर्ता कालेधन काेे जमा करने वालोंं लाेगों के हित में काम कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad