Advertisement

पीएम मोदी की 'सुरक्षा में चूक' मामले को लेकर सियासत जारी, सीएम चन्नी के इस ट्वीट ने दी विवाद को हवा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ के मामले में राज्य सरकार चारों तरफ से घिर...
पीएम मोदी की 'सुरक्षा में चूक' मामले को लेकर सियासत जारी, सीएम चन्नी के इस ट्वीट ने दी विवाद को हवा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ के मामले में राज्य सरकार चारों तरफ से घिर गई है। इस मामले को लेकर सियसत भी जोरों पर है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दो ट्वीट करके पीएम मोदी पर तंज कसा है।

बता दें कि इस मामले को लेकर भाजपा ही नहीं, कई विपक्षी पार्टियां भी पंजाब सरकार के खिलाफ बयान दे चुकी हैं। सोनिया गांधी ने भी चन्नी सरकार से इस मामले में उचित एक्शन लेने को कहा था।

राज्य की सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को एक ट्वीट में सरदार पटेल के कथन का उल्लेख करते हुए कहा, ‘’जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए- सरदार वल्लभभाई पटेल।’’

बता  दें कि जब पीएम नरेंद्र मोदी बठिंडा एयरपोर्ट वापस पहुंचे, तो उन्होंने अधिकारियों से कहा था कि अपने मुख्यमंत्री को मेरा शुक्रिया कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका।

गौरतलब है कि फिरोजपुर में मोदी की रैली रद्द कर दी गई थी। इसके पीछे बारिश मुख्य वजह बताई गई। सोशल मीडिया पर कई कथित तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें रैली स्थल पर न के बराबर लोग बैठे थे। इस पर कांग्रेस का बयान आया था कि मोदी की रैली भीड़ नहीं होने से रद्द करनी पड़ी।

इसी मामले पर सीएम चन्नी ने एक ट्वीट करके अपनी रैली की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-भारी बारिश और खराब मौसम की स्थिति के बावजूद आप सभी के उत्साह को देखकर मैं पूरी तरह से चकित था।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बुधवार सुबह 11.30 बजे बठिंडा एयरबेस पर पहुंचे। यहां खराब मौसम की वजह से 20 मिनट इंतजार किया। उसके बाद वे सड़क के जरिए राष्ट्रीय शहीद स्मारक तक गए। इसमें उन्हें 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लगना था। पंजाब के डीजीपी ने भरोसा दिलाया, तब पीएम का काफिला आगे बढ़ा। हुसैनीवाला में शहीद स्मारक के 30 किलोमीटर पहले उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, जहां प्रदर्शनकारियों ने रोड ब्लॉक कर रखी थी। मोदी यहां पर 15-20 मिनट तक फंसे रहे। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है। इस मामले को लेकर लगातार सियासत गरमाई हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad