Advertisement

राजस्थान में बोले सिद्धू, कांग्रेस ने देश को चार गांधी दिए, भाजपा ने दिए तीन मोदी

पंजाब सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर...
राजस्थान में बोले सिद्धू, कांग्रेस ने देश को चार गांधी दिए, भाजपा ने दिए तीन मोदी

पंजाब सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। राजस्थान के कोटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को चार गांधी दिए हैं। राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। वहीं बीजेपी ने हमें तीन मोदी दिए। नीरव मोदी, ललित मोदी और तीसरे अंबानी की गोद में बैठने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

विधानसभा की 200 सीटों के लिए राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है। इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू कोटा में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इससे पहले अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया था। रैली में सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाया और कहा, ‘500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।‘

सिद्धू के इस विवादित बयान का कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक संवाद के स्तर को पीएम मोदी ने गिराया है। पीएम को सोचना पड़ेगा कि आप कैसा संवाद चाहते हैं।

सीएम वसुंधरा पर भी किया हमला

इससे पहले खैरथल में नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्रियों पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि बुलेट ट्रेन जापान से लेकर आए, सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति चीन से लेकर आए और यहां के लोग सिर्फ पकौड़े बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि यह जंग किसान की जंग है। वसुंधरा की नीतियों ने राजस्थान को सबसे पिछड़े इलाके का खिताब दिला दिया है। सरकार 78 लाख टन में से केवल चार लाख टन अनाज उठा पाई है। बिजली-पानी के रेट बढ़ गए और महारानी महलों में बैठकर राज कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad