Advertisement

मोदी ने भूकंप त्रासदी का बनाया मजाकः राहुल

राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए उन पर उत्तराखंड भूकंप त्रासदी का मजाक बनाने और स्वतंत्रता संघर्ष का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी पर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं दिया।
मोदी ने भूकंप त्रासदी का बनाया मजाकः राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अर्थव्यवस्था की सर्जरी वाली टिप्पणी को लेकर मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहाकिनीम हकीम जान को खतरे में डाल देता है। प्रधानमंत्री द्वारा संसद में राहुल पर चुटकी लेने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष का बयान आया है। प्रधानमंत्री ने कल रात उत्तराखंड में भूकंप का जिक्र करते हुए कहा कि अंतत: भूकंप आ गया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पिछले वर्ष दिसंबर में कहा था कि प्रधानमंत्री के खिलाफ उनके पास कुछ सामग्री है और अगर वह संसद में बोलेंगे तो भूकं आ जाएगा। मोदी ने राहुल की टिप्पणी की तरफ संभवत: इशारा करते हुए लोकसभा में कहा किअंतत: भूकंप आ गया। मुझे आश्चर्य हुआ कि यह कैसे हो गया। मैंने इस खतरे के बारे में काफी पहले सुना था।

प्रधानमंत्री के भाषण के लिए कांग्रेस ने भी उन पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि त्रासदी का उपहास कर वह उत्तराखंड की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता गौरव गोगोई ने कहा किहम उत्तराखंड के लोगों के साथ हैं और उनके लिए प्रार्थना करते हैं। जब प्रधानमंत्री की भाषा व्यंगात्मक हो और भूकंप का मजाक उड़ाती हो तो सांसदों को महसूस हुआ कि प्रधानमंत्री उत्तराखंड की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad