Advertisement

जन आक्रोश रैली में सोनिया बोलीं, झूठे वादे करने वाली है मोदी सरकार

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और संप्रग की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रविवार को दिल्ली के  रामलीला मैदान...
जन आक्रोश रैली में सोनिया बोलीं, झूठे वादे करने वाली है मोदी सरकार

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और संप्रग की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रविवार को दिल्ली के  रामलीला मैदान में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कांग्रसे की जन आक्रोश रैली में कहा कि यह सराकार दिशाहीन है और झूठे वादे करने वाली है। हम सभी राहुल गांधी के नेतृत्व में इस सरकार का मुकाबला करेंगे।

सरकारी संस्थाओं के ज़रिए निशाना बनाए जा रहे हैं राजनीतिक विरोधी

सोनिया ने कहा कि राजनैतिक विरोधियों को सरकारी संस्थाओं के ज़रिए निशाना बनाया जा रहा है और चुनाव को ध्यान में रखकर समाज का बंटवारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो हमारी गंगा-जमुनी तहज़ीब को नष्ट करना चाहते हैं, हम उनका मुकाबला करेंगे।

अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार की नीतियों ने पूरी तरह से चौपट कर दिया

सोनिया ने आरोप लगाया कि अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार की नीतियों ने पूरी तरह से चौपट कर दिया है। इस सरकार ने हर संवैधानिक संस्था को कमज़ोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने करीबी संगठन के लोगों को पदों पर बैठाया जा रहा है, सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है।

बेटियां सुरक्षित नहीं, अपराधियों को मिल रहा है संरक्षण

सोनिया ने कहा कि इस समय देश में बेटियां सुरक्षित नहीं, उनके अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है। उऩ्होंने कहा कि न्याय व्यवस्था जिस दौर से गुजर रही है, ऐसा कभी नहीं हुआ। जो हो रहा है, यह देश के लिए नाज़ुक दौर है। सोनिया ने कहा कि मीडिया को बोलने की आजादी नहीं, मीडिया को दबाया जा रहा है। उऩ्होंने कहा कि महंगाई बढ़ रही है और तेल के दामों में हो रही बढ़ोतरी से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

मोदी जी के वादे-न खाऊंगा, न खाने दूंगा का क्या हुआ?

उन्होंने कहा कि क्या ऐसे ही देश के लिए हमारे नेताओं ने अपना सबकुछ त्याग दिया था। उन्होंने सवाल किया कि मोदी जी के वादे- न खाऊंगा, न खाने दूंगा का क्या हुआ?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad