Advertisement

मध्यप्रदेश उपचुनाव: सीएम शिवराज ने प्रचार के अंतिम दिन झोंकी पूरी ताकत, 28 सीटों पर होना है फैसला

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह...
मध्यप्रदेश उपचुनाव: सीएम शिवराज ने प्रचार के अंतिम दिन झोंकी पूरी ताकत, 28 सीटों पर होना है फैसला

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं संबोधित करने के साथ ही 'रोड शो' किए।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर जिले के डबरा में कल रात रोड शो के बाद वहीं पर विश्राम किया। इसके बाद वे आज सुबह देवास जिले के हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और लोगों को संबोधित करने के साथ भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से मुलाकात की। इसके बाद वे मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे ओर शामगढ़ में मां महिषासुर मर्दिनी देवी मंदिर के दर्शनों के बाद क्षेत्र में रोड शो किया।

चौहान इसके अलावा दिन में आगरमालवा जिले के आगर विधानसभा क्षेत्र और राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचकर भाजपा के पक्ष में चुनावी सभाएं लेंगे। उपचुनावों के लिए आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार अभियान समाप्त होने के बाद चुनावी सभाएं नहीं हो सकेंगी।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पिछले एक पखवाड़े तक चले चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad