Advertisement

नड्डा के वैक्सीन वाले बयान पर खड़गे का पलटवार, कहा- 'देश भूला नहीं है कैसे मोदी सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया'

हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान...
नड्डा के वैक्सीन वाले बयान पर खड़गे का पलटवार, कहा- 'देश भूला नहीं है कैसे मोदी सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया'

हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर कोरोना महामारी के दौरान लोगों को मरने के लिए छोड़ने का आरोप भी लगाया।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, "कांग्रेस के साथ आता जनसैलाब देख हिमाचल में बीजेपी सदमे में है, घबराहट में बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी को वैक्सीन निर्माता बता रहे हैं।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा, "हमें गर्व है हमारे वैज्ञानिकों पर जिनकी बनाई वैक्सीन ने करोड़ों को सुरक्षा दी, देश भूला नहीं है कैसे मोदी सरकार ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था।"

 

इससे पहले बीते दिने हैदराबाद में भी मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव कार्यक्रम की घोषणा हो गई, लेकिन गुजरात में नहीं हुई ताकि पीएम मोदी मोरबी पुल जैसे तमाम पुलों का उद्घाटन कर सकें। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी पर हर दिन झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कोरोना वैक्सीन को लेकर बयान दिया था। जेपी नड्डा ने कहा था कि पीएम मोदी ने नौ महीने में भारत में दो कोविड के टीके बनवा दिये। डबल डोज और बूस्टर डोज लगाकर आप सबकी रक्षा की है। समय आ गया है अब आप हमारी (भाजपा) रक्षा करें। हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को मतदान होना है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad