Advertisement

गुजरात चुनावः मोदी 27 से करेंगे प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर को गुजरात में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। मोदी 27 और 29 को...
गुजरात चुनावः मोदी 27 से करेंगे प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर को गुजरात में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। मोदी 27 और 29 को सौराष्ट्र और दक्षिणी गुजरात के विभिन्न हिस्सों में आठ रैलियों को संबोधित करेंगे। इन इलाकों में पहले चरण के दौरान नौ दिसंबर को मतदान होना है।

गुजरात भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आज अहमदाबाद में बताया कि 27 को मोदी की पहली रैली कच्छ जिले के भुज शहर में होगी। इसके बाद वे राजकोट के जासदान, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभाओं को संबोधित करेंगे। 29 को प्रधानमंत्री की रैलियां सोमनाथ के निकट मोरबी और प्राची गांवों के अलावा भावनगर के पालिटाना और दक्षिण गुजरात के नवसारी में होगी। यादव ने बताया कि इस तरह की योजना बनाई गई है कि प्रधानमंत्री की एक रैली में छह विधानसभाओं के लोग भाग ले सकें।

गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए नौ और दिसंबर को दो चरणों में वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। जिन क्षेत्रों में पहले चरण में वोट पड़ेंगे वहां 26 और 27 नवंबर को भाजपा के कई बड़े नेता सभाएं करेंगे। यादव ने बताया कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे। इन रैलियों में राज्य के बड़े भाजपा नेता भी मौजूद रहेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad