Advertisement

ईडी की छापेमारी से साबित हो गया कि कांग्रेस के राज में चल रहा है भ्रष्टाचारः अकाली नेता मजीठिया

शिरोमणि अकाली दल विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने शनिवार को कहा कि पंजाब के सीएम चन्नी के एक रिश्तेदार के...
ईडी की छापेमारी से साबित हो गया कि कांग्रेस के राज में चल रहा है भ्रष्टाचारः अकाली नेता मजीठिया

शिरोमणि अकाली दल विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने शनिवार को कहा कि पंजाब के सीएम चन्नी के एक रिश्तेदार के आवास पर ईडी की छापेमारी ने साबित कर दिया कि कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार चल रहा है। ईडी ने 10 करोड़ रुपये नकद और सोना बरामद किया। इसके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय कांग्रेस आलाकमान चुनाव आयोग से शिकायत कर रहा है।

मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस तीन सी (कांग्रेस, करप्शन व चन्नी) की राजनीति पर निर्भर है। चन्नी की शहर पर करोड़ों माइनिंग लूट हुई, लेकिन कांग्रेस मौन है। मजीठिया ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से भी सवाल पूछा कि वह इस मामले में चुप क्यों हो, क्या उन्हें भी हिस्सा मिल रहा है।

अकाली नेता मजीठिया ने आरोप लगाया कि अवैध रेत खनन से बनने वाला करोड़ों रुपया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी जा रहा है, इसीलिए सभी बड़े नेता हनी को बचाने के लिए चुनाव आयोग के पास चले गए। यही नहीं, वह यह भी जानते हैं कि यदि हनी को मुंह खुला तो किस-किस का नाम सामने आ सकता है।

बता दें कि हाल ही में ईडी रेत खनन के मामले में मुख्यमंत्री के साली के बेटे भूपिंदर सिंह हनी के आवास पर छापा मारा था। इस दौरान 10 करोड़ कैश, 21 लाख के गहने और कई प्रापर्टीज के दस्तावेज बरामद किए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad