Advertisement

पंजाब नगर निकाय चुनावों में भारी जीत से कांग्रेस गदगद, बोले सीएम अमरिंदर- 'ऐसे नतीजे अब तक किसी पार्टी को नहीं मिले'

पंजाब में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस राज्य में हुए नगर निकाय चुनावों में भारी जीत के बाद गदगद है। राज्य के...
पंजाब नगर निकाय चुनावों में भारी जीत से कांग्रेस गदगद, बोले सीएम अमरिंदर- 'ऐसे नतीजे अब तक किसी पार्टी को नहीं मिले'

पंजाब में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस राज्य में हुए नगर निकाय चुनावों में भारी जीत के बाद गदगद है। राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने राज्य के निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा कि इससे न केवल पंजाब सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों और कार्यक्रमों का सत्यापन हुआ है, बल्कि जनता ने प्रमुख विपक्षी दलों के जन-विरोधी कार्यों को पूरी तरह अस्वीकार किया है। आगे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, "मैं पंजाब के सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं कि आपने कांग्रेस पार्टी को समर्थन किया। ऐसे नतीजे कभी भी पहले किसी भी पार्टी को नहीं मिले हैं।"

वहीं, कांग्रेस नेता और हरियाणा से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की जीत पर बधाई देते हुए लिखा, "पंजाब नगर निगम चुनाव में असाधारण जीत के लिए पंजाब के कांग्रेस कार्यकर्ताओं, राज्य की जनता और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सभी सदस्यों को ढेरों शुभकामनाएँ। ये नतीजे ‘बदलते वक्त’ के सूचक हैं, ये किसान-मज़दूर-व्यापारी-कर्मचारी-नौजवान की ‘मन की बात’ है।"

वहीं, छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएस सिंह देव ने भी कांग्रेस को बधाई दी। ट्वीटर के जरिए उन्होंने लिखा, "मेरी हार्दिक बधाई @INCPunjab और स्थानीय निकाय चुनावों में शानदार जीत के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ता को। ये परिणाम कांग्रेस पार्टी के संवैधानिक मूल्यों और प्रगतिशील आदर्शों में लोगों के विश्वास का टेस्टामेंट हैं।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad