Advertisement

कांग्रेस ने 'आप' को बताया भाजपा की 'बी' टीम, कहा- हमारा मुकाबला सीधे बीजेपी से

कांग्रेस ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी को ''भाजपा की बी-टीम'' करार दिया और कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव...
कांग्रेस ने 'आप' को बताया भाजपा की 'बी' टीम, कहा- हमारा मुकाबला सीधे बीजेपी से

कांग्रेस ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी को ''भाजपा की बी-टीम'' करार दिया और कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में लड़ाई भाजपा और उसके बीच है।

मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने आम आदमी पार्टी (आप) पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप का उदय 2012 में आरएसएस समर्थित आंदोलन से में हुआ था। उन्होंने कहा, "इंडिया अगेंस्ट करप्शन आरएसएस का एक प्रमुख संगठन था और आप उसी से उभरी थी।"

रमेश ने आरोप लगाया कि आप नेता जिस तरह से प्रचार कर रहे हैं, वह जो मुद्दे उठा रहे हैं और जिस तरह से उठाते रहे हैं, उससे यह बिल्कुल साफ हो गया है कि भाजपा से कोई मतभेद नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा, "यह सच है कि पंजाब सरकार और दिल्ली सरकार के माध्यम से गुजरात में बहुत सारे विज्ञापन किये जा रहे हैं। मीडिया में आप का बुलबुला बना हुआ है। लेकिन जमीनी स्तर पर आप का कोई आधार नही है। गुजरात में लड़ाई केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच है।"

रमेश ने कहा कि अगर आप खड़ी है तो वह भाजपा की मदद से कांग्रेस के वोट काटने के लिए खड़ी है। उन्होंने कहा आप भाजपा की बी टीम है।

उनकी यह टिप्पणी राहुल गांधी के यह कहने के एक दिन बाद आई है कि गुजरात में कांग्रेस का 'ठोस आधार' है और वह आगामी विधानसभा चुनाव जीतेगी। 2017 के गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने कड़े मुकाबले में भाजपा को 99 सीटों पर रोक दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad