Advertisement

बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, अपशब्द कहने का आरोप लगाया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति...
बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, अपशब्द कहने का आरोप लगाया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि मालीवाल ने 13 मई को मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाकर अनधिकृत प्रवेश किया और वहां हंगामा किया। पार्टी ने यह जानकारी दी। पार्टी ने कहा कि जब कुमार ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की तो ‘आप' सांसद ने उन्हें गालियां दीं।

बिभव कुमार ने सिविल लाइंस पुलिस थाने के एसएचओ को एक ई-मेल के माध्यम से भेजी शिकायत में कहा है कि अब मालीवाल झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं। शिकायत में कहा गया है कि यह आरोप झूठा है कि जब मालीवाल केजरीवाल से मिलने गईं थीं तो कुमार ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ मारपीट की। कुमार ने इसकी एक प्रति पुलिस उपायुक्त (उत्तर) को भी भेजी है।

शिकायत में कहा गया है कि जब कुमार ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गालियां दीं। कुमार ने शिकायत में यह भी कहा है कि मालीवाल अब उन्हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश कर रही हैं ताकि उन पर अनुचित दबाव बनाया जा सके।

मालीवाल ने पहले ही कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया है कि जब वह सोमवार को केजरीवाल से उनके आधिकारिक आवास पर मिलने गईं थीं तो कुमार ने उनके साथ मारपीट की। कुमार द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, मालीवाल 13 मई को सुरक्षाकर्मियों को यह बताकर केजरीवाल के घर में घुस गईं कि वह राज्यसभा सदस्य हैं। कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि सुरक्षा अधिकारी ने मालीवाल से उनके विवरण सत्यापित होने तक इंतजार करने का अनुरोध किया, इसके बावजूद वह जबदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गईं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad