Advertisement

अमित शाह ने कहा, बेटे की कंपनी से सरकार का लेना-देना नहीं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पहली बार बेटे जय शाह की कंपनी पर लगे आरोपों पर बयान दिया। एक समाचार चैनल के...
अमित शाह ने कहा, बेटे की कंपनी से सरकार का लेना-देना नहीं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पहली बार बेटे जय शाह की कंपनी पर लगे आरोपों पर बयान दिया। एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगर उनके बेटे ने कुछ गलती की होती तो वह अपनी जांच खुद कराने के लिए नहीं कहता। शाह ने कहा कि सरकार का जय की कंपनी कोई लेना-देना नहीं है। मेरे बेटे की कंपनी ने बोफोर्स जैसा घोटाला नहीं किया है। शाह ने कहा कि कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे पर उसने कभी मानहानि का केस नहीं किया जबकि जय शाह ने ऐसा किया।

अमित शाह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करने में भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि राहुल हाल में गुजरात दौरे के समय मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर हिसाब मांग रहे थे पर मैं उनसे पूछता हूं कि वे इतने दिनों से अमेठी के सांसद हैं लेकिन वहां कितना विकास हुआ। शाह ने कहा कि राहुल अपने विकास के मॉडल को गुजरात की जनता के सामने रख दें जिससे लोगों को पता चले कि वह किस विकास के किस मॉडल पर काम कर रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि इस बार का गुजरात चुनाव बेहद महत्वपूर्ण हैं। 60 साल तक कांग्रेस की सरकारें गांव तक बिजली का खंभा तक नहीं पहुंचा पाईं थी पर यह काम  मोदी सरकार के कार्यकाल में किया गया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सांप्रदायिक और जातीय दंगे कांग्रेस की देन है। आज देश को दंगा मुक्त कराने का पूरा श्रेय भाजपा को जाता है। गुजरात मॉडल की चर्चा पूरे देश में है और इसी विकास के मॉडल के चलते इसी राज्य के नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad