Advertisement

तेलंगाना में राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा- 'देश से नफरत खत्म करनी है, पीएम मोदी को हराना होगा'

तेलंगाना विधानसभा चुनाव हेतु मतदान कल होना है। प्रचार प्रसार में सभी पार्टियों ने अपने अपने पैंतरे...
तेलंगाना में राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा- 'देश से नफरत खत्म करनी है, पीएम मोदी को हराना होगा'

तेलंगाना विधानसभा चुनाव हेतु मतदान कल होना है। प्रचार प्रसार में सभी पार्टियों ने अपने अपने पैंतरे अपनाए। कांग्रेस के लगभग सभी बड़े नेताओं प्रियंका गांधी , राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। इसी बीच में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उनका लक्ष्य देश में नफरत खत्म करना है, जिसके लिए पीएम नरेंद्र नदी को हराना जरूरी है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि उनका लक्ष्य देश में नफरत खत्म करना है और इसके लिए केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हराना जरूरी है। उन्होंने यहां नामपल्ली में एक चुनावी सभा में यह आरोप भी लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), प्रधानमंत्री मोदी और ‘कट्टरपंथियों’ ने पूरे देश में नफरत फैला दी है।

राहुल गांधी ने इस बात का उल्लेख किया कि कांग्रेस ने अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने’ का नारा दिया था।

उन्होंने अपने भाषण में कहा, "भारतीय राष्ट्रीय समिति, भारतीय जनता पार्टी और मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुश्लिमीन एक साथ काम कर रहीं है।" उन्होंने रैली में लोगों से यह अपील की दिल्ली से बीजेपी को हटाने से पहले उन्हें बीआरएस को तेलंगाना से हटाना पड़ेगा। 

राहुल गांधी ने इस बात पर ज्यादा जोर दिया कि सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी से मिली हुई है इसलिए उन्हें कांग्रेस को वोट देना चाहिए। उन्होंने बीआरएस पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री, मंत्री सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते है फिर भी उनके खिलाफ एक भी केस नहीं है। कोई ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट उनके पीछे नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने बीआरएस पर यह भी आरोप लगाया कि लोकसभा में बीआरएस हमेशा नरेंद्र मोदी का साथ देती है। 

वहीं भाजपा भी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि पर्दे के पीछे उनकी एक गुप्त समझ है। उन्होंने कहा था, " यदि आप कांग्रेस को वोट देते हैं, तो आपको केवल बीआरएस सरकार की कार्बन कॉपी मिलेगी। कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसलिए, किसी भी पार्टी को वोट न दें।"

बता दें कि चार राज्यों मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में पहले ही चुनाव हो चुके हैं। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। तीन दिसंबर को परिणाम सामने आएंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad