Advertisement

भाजपा ने जारी की 3 लोकसभा और 11 विधानसभा सीट पर उम्मीदवारों की सूची

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए ओडिशा लोकसभा और विधानसभा उम्मीदवारों की एक और...
भाजपा ने जारी की 3 लोकसभा और 11 विधानसभा सीट पर उम्मीदवारों की सूची

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए ओडिशा लोकसभा और विधानसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। सोमवार को पार्टी ने ओडिशा से तीन लोकसभा एवं 11 विधानसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अब तक 13 लिस्ट  जारी कर चुकी है। पिछले दिनों उसने 12वीं लिस्टि जारी कर 11 उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

मध्य प्रदेश, राजस्थान और कर्नाटक के 3-3 उम्मीदवार घोषित किए गए। वहीं, जम्मू-कश्मीर और महाराष्ट्र में एक-एक प्रत्याशी को टिकट दिया गया। अब लोगों को 14वीं सूची का इंतजार था, जिसे बीजेपी ने आज जारी कर दिया। बीजेपी अब तक 300 से अधिक उम्मीादवारों की घोषणा कर चुकी है।

लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार

मयूरभंज लोकसभा से इंजीनियर विशेश्वर टुडू को चुनाव मैदान में उतारा है तो वहीं भद्रक लोकसभा सीट से अभिमन्यु सेठी को एवं जाजपुर लोकसभा सीट से अमीय मलिक को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार

आनंदपुर विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी ने आलोक सेठी को, राइरंगपुर से नव चरण माझी को, मोरड़ा विधानसभा सीट से डा. कृष्ण चरण महापात्र, निलगिरी से सुकांत नायक, आठमलिक से भागीरथी प्रधान, बांकी से शुभ्रांशु शेखर पाढ़ी, आठगड़ से ब्रजेंद्र राय, पाटकुरा से विजय महापात्र, महाकालपड़ा से विजय प्रधान, पुरी विधानसभा सीट से जयंत षड़ंगी तथा भुवनेश्वर उत्तर विधानसभा सीटसे अपराजिता महांती को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया।

यहां देखें पूरी लिस्ट

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad