Advertisement

कुणाल और मुनव्वर के कॉमेडी शो पर मचा बवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी...
कुणाल और मुनव्वर के कॉमेडी शो पर मचा बवाल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी को भोपाल में कार्यक्रम का आमंत्रण देकर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि यदि कॉमेडी शो करवाना ही है तो दिग्विजय सिंह आलू को सोना बनाने वाले को क्यों नहीं बुला लेते।

हाल ही में दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल में शो करने का न्योता दिया था, जिसके बाद इस पर शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को किसी की भावना से खेलने का कोई अधिकार नहीं है, यदि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाला कोई शो होगा तो उसका स्थान जेल होगा।

इस मामले में मीडिया से चर्चा करते हुए मंगलवार को गृह मंत्री ने कहा कि यदि कॉमेडी शो करना ही है तो दिग्विज सिंह आलू से सोना बनाने और छाती में पीठ से छुरा घोंपने वाले को क्यों नहीं बुला लेते। अपने शो में विवादित कॉमेडी के चलते मुनव्वर फारूकी के लगातार कई शो कैंसल हो चुके हैं। वहीं, कुणाल कामरा का बेंगलुरु में होने वाला स्टैंडअप प्रोग्राम्स को भी रद्द कर दिया है। दोनों कॉमेडियन को कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह ने भोपाल में शो कराने का न्योता भेजा है और कहा कि शो का सब्जेक्ट सिर्फ उन पर केंद्रित होना चाहिए।

दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा मध्य प्रदेश में अगर किसी ने हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने वाला शो किया तो उसका स्थान सिर्फ जेल ही होगा। दिग्विजय सिंह जी को अगर कॉमेडी शो करवाना ही है तो राहुल गांधी जी को क्यों नहीं बुला लेते हैं?

ये भी पढ़ें -  दिग्विजय सिंह ने कामरा और फारूकी को क्यों दिया ये न्योता, जानें कारण

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा के कई कॉमेडी शो रद्द किए जा चुके हैं। उनपर भड़काऊ कॉमेडी करने के आरोप लगाए गए हैं। इस बीच बीते महीने फारूकी ने तो सोशल मीडिया पोस्ट कर कॉमेडी छोड़ने का तक ऐलान कर दिया था। उन्होंने लिखा था, 'अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया'।

वहीं कुणाल कामरा का भी बेंगलुरू में शो रद्द हो गया था। इसके साथ ही उन्हें धमकी दी जा रही थी कि यदि शो होता है तो वेन्यु को बंद कर दिया जाएगा। कामरा ने शो रद्द होने की जानकारी देते हुए कहा था कि मैं इन्हें कोरोना वायरस के नए वैरिएंट जैसा दिखता हूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad