Advertisement

तोगड़िया की राय, पीएम बनना है तो लालू प्रसाद यादव राम मंदिर आंदोलन से जुड़ें

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अगर देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो उन्हें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के आंदोलन से जुड़ना चाहिए।
तोगड़िया की राय, पीएम बनना है तो लालू प्रसाद यादव राम मंदिर आंदोलन से जुड़ें

 

बिहार के कटिहार जिले में तोगड़िया ने कहा, 'लालू प्रसाद यादव को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण आंदोलन से जुड़ना चाहिए। यदि वह ऐसा करेंगे तो हिंदू समाज उन्हें अपने नेता के रूप में स्वीकार करेगा।' तोगड़िया ने यह भी कहा कि जो भी हिंदुओं के हित की बात करेगा, वही हिंदुओं का नेता बनेगा।

उन्होंने कहा कि अगर लालू में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है तो उन्हें रामलला के आगे सिर झुकाना ही होगा। उन्होंने कहा कि कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। आपको बता दें कि राजद अध्‍यक्ष लालू यादव को प्रवीण तोगड़िया, वीएचपी और आरएसएस के बड़े आलोचक के तौर पर जाना जाता है।

तोगड़िया ने कहा, 'अगर बिहार के मुख्‍यमंंत्री नीतीश कुमार हिंदू हित और हिंदुओं के मुद्दे पर बात करेंगे तो हम उन्हें अपना नेता बना लेंगे।' इससे पहले भी तोगड़िया शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने पटना में कहा था, 'मैं बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लागू करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाम करता हूं। यह एक ऐतिहासिक कदम है और ऐसा प्रतिबंध पूरे देश में लगना चाहिए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad