Advertisement

कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए चल रही है जुगाड़ और दबाव की पॉलिटिक्स: शत्रुघ्न सिन्हा

एक कार्यक्रम में शिरकत सकरने दरभंगा पहुंचे बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने...
कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए चल रही है जुगाड़ और दबाव की पॉलिटिक्स: शत्रुघ्न सिन्हा

एक कार्यक्रम में शिरकत सकरने दरभंगा पहुंचे बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने कर्नाटक में चल रहे सियासी घमासान पर भाजपा की चुटकी ली है। मीडिया ने जब कर्नाटक मामले को लेकर उनसे सवाल किया तो उन्होंने अपने फेमस डायलॉग का सहारा लेते कहा 'खामोश', अभी कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए जुगाड़ और दबाव की पॉलिटिक्स चल रही है।

जो कुछ हो रहा है वो लोकतंत्र के लिए कहीं से भी उचित नहीं

पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्य में जनबल के बदले धन बल से सरकार बनाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जनता खामोशी से चाल, चरित्र और चेहरा देख रही है।

लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाना पार्टी के लिए फजीहत भरा 

पूर्व क्रिकेटर और दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद के छोटे बेटे के प्रीतिभोज में शामिल होने दरभंगा पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कर्नाटक में जो कुछ हो रहा है वो लोकतंत्र के लिए कहीं से भी उचित नहीं है। लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाना पार्टी के लिए फजीहत भरा भी हो सकता है।

लोगों को बिहार में एक बड़ा राजनीतिक परिवर्तन देखने को मिलेगा

एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिए आने वाले दिनों में बिहार में बड़े सामाजिक और राजनीतिक बदलाव होने जा रहे हैं। सांसद ने कहा कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है। जल्द ही लोगों को बिहार में एक बड़ा राजनीतिक परिवर्तन देखने को मिलेगा।

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad