Advertisement

राहुल गांधी का जेटली पर हमला, बोले- डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर जीएसटी और नोटबंदी जैसे आर्थिक मुद्दों को लेकर वित्त...
राहुल गांधी का जेटली पर हमला, बोले- डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर जीएसटी और नोटबंदी जैसे आर्थिक मुद्दों को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है।

राहुल गांधी की इस तरह की टिप्पणी तब आई जब बुधवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कहा कि नोटबंदी का एक साल पूरा होने के मौके पर बीजेपी 8 नवंबर को काला धन विरोधी दिवस (एंटी ब्लैक मनी डे) मनाएगी। वहीं, विपक्ष नोटबंदी के विरोध में काला दिन मनाने की तैयारी में है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडियाै का सहारा लेते हुए लिखा, डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। राहुल ने आगे ट्विटर में लिखा, आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 8 नवंबर, 2016 को ही 500-1000 के नोट पर बैन का ऐलान किया था। प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अरुण जेटली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कहा था कि कांग्रेस पर्याप्त समय तक सत्ता में रही और मुझे नहीं याद आता कि उसने काले धन के खिलाफ कोई बड़ा कदम उठाया हो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad