Advertisement

मेघालय में राहुल ने पहनी 70 हजार की जैकेट? BJP बोली- ब्लैक मनी से सूट-बूट की सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे वो अपने भाषण को लेकर हो या आम जनता...
मेघालय में राहुल ने पहनी 70 हजार की जैकेट? BJP बोली- ब्लैक मनी से सूट-बूट की सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे वो अपने भाषण को लेकर हो या आम जनता की मदद को लेकर। लेकिन इस बार राहुल गांधी अपने जैकेट को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

दरअसल, आगामी माह यानी फरवरी में होने वाले चुनावों के सिलसिले में राहुल गांधी इन दिनों मेघालय दौरे पर हैं। यहां एक प्रोग्राम में कांग्रेस अध्यक्ष 70 हजार रुपये कीमत वाली जैकेट पहन कर पहुंचे, जिसके बाद बीजेपी राहुल पर हमलावर हो गई है।

30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर शिलांग में सेलिब्रेशन ऑफ पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान राहुल गांधी ब्लैक जैकेट पहनकर पहुंचे, जिसके बाद बीजेपी ने इस जैकेट पर कांग्रेस अध्यक्ष को घेर लिया।

बीजेपी की मेघालय यूनिट ने मंगलवार को ट्वीट कर राहुल गांधी के जैकेट पर निशाना साधा। उसने लिखा, 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद, ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।' इस ट्वीट के साथ बीजेपी ने जैकेट की असली फोटो और उसका दाम भी पोस्ट किया है।

 

 

बता दें कि यह जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी ने बनाया है। ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक, इस जैकेट की कीमत 68145 रुपये है। इस ट्वीट के जरिए बीजेपी ने राहुल गांधी के उस आरोप का सीधा जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की सरकार को सूट-बूट वाली सरकार बताया था।

साल 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था। इसके बाद वह राहुल गांधी के निशाने पर आ गए थे। बाद में इस सूट की नीलामी की गई तो उसके चार करोड़ 31 लाख रुपये मिले। मेघालय के चुनावी दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने करीब चार हजार लोगों के साथ संगीत का आनंद लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad