Advertisement

पटना में विपक्षी बैठक से पहले ममता बनर्जी बोलीं- एक साथ लड़ेंगे, एक परिवार की तरह लड़ेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि विपक्षी दल एक परिवार की तरह...
पटना में विपक्षी बैठक से पहले ममता बनर्जी बोलीं- एक साथ लड़ेंगे, एक परिवार की तरह लड़ेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को विश्वास जताया कि विपक्षी दल एक परिवार की तरह लड़ेंगे और भाजपा से ''एक-एक करके'' मुकाबला करेंगे। हालाँकि, टीएमसी प्रमुख ने अपने राज्य में वामपंथियों के साथ कांग्रेस के गठबंधन और दिल्ली में सेवाओं के नियंत्रण के अध्यादेश पर समर्थन नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी की "वॉकआउट" की धमकी के बारे में अपनी आपत्तियों से जुड़े सवालों को टाल दिया।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "मैं यह नहीं कह सकती कि कल की बैठक में क्या होगा। लेकिन मुझे यकीन है कि हम सभी एक परिवार की तरह, एक-एक करके भाजपा से लड़ने के लिए यहां हैं।" वह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास के बाहर बोल रही थीं, जहां उन्होंने उनके पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की।

बनर्जी ने कहा, "लालू जी के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। बेचारे को जेल भेज दिया गया और उसे काफी समय अस्पताल में बिताना पड़ा।" उन्होंने राजद प्रमुख से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी साझा कर सभी को चौंका दिया।

बनर्जी ने कहा, "एक बार, जब लालू जी और मैं दोनों सांसद थे, वह संसद के पटल पर कह रहे थे कि सभी सब्जियों, आलू, प्याज की कीमतें बढ़ रही हैं। मैंने उठकर पूछा कि रबड़ी (एक मिठाई) की कीमत के बारे में क्या कहना है?" बनर्जी ने कहा, दिग्गज नेता की पत्नी के नाम पर उनका तंज हंसी की गूंज पैदा कर रहा है।

बनर्जी ने कहा, "लालू जी ने जवाब दिया, राबड़ी सबसे कीमती है," उन्होंने राजद सुप्रीमो की महान बुद्धि की प्रशंसा करते हुए कहा, जो उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। बनर्जी ने कहा कि वह प्रसाद से मिलकर खुश हैं। पश्चिम बंगाल के सीएम ने कहा, "वह बीजेपी से मुकाबला करने के लिए काफी मजबूत दिख रहे हैं।" उनके साथ उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी और पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम भी थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad