Advertisement

गुलाम नबी आज़ाद का केंद्र पर निशाना, कहा- बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने में सरकार पूरी तरह फेल

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को देश के विभिन्न राज्यों में जारी बाढ़ के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।
गुलाम नबी आज़ाद का केंद्र पर निशाना, कहा- बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने में सरकार पूरी तरह फेल

दरअसल, गुलाम नबी आजाद ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार बाढ़ प्रभावित राज्यों और लोगों के पुर्नवास संबंधी काम करने में पूरी तरह फेल रही है।

 

इससे पहले कांग्रेस नेता ने गुजरात कांग्रेस MLA को लेकर भाजपा पर वार किया था कि मोदी सरकार जानबूझकर देश में इस तरह का माहौल बना रही है ताकि बेंगलूरू में मौजूद MLA वापस आने के लिए जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे वे वहां से उनको उठा लें।

 

 

आपको बता दें कि गुजरात में भारी बारिश और बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है। अब तक 213 लोगों की मौत हो चुकी है। गुजरात के अलावा देश के दूसरे राज्य असम, राजस्थान, पश्चिम बंगाल के कई इलाके बारिश से बेहाल हैं। लाखों लोग बेघर हो गए हैं।

 

इन दिनों गुजरात के बनासकांठा जिले में तबाही का मंजर है। यहां स्थित खरिया गांव पूरी तरह बाढ़ की चपेट में आ गया है। यहां से एक ही दिन में 18 लोगों के शव नदी से निकाले गए। ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं। इसके साथ ही गुजरात में बाढ़ के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 119 हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad