Advertisement

शिवसेना ने एक बार फिर की राहुल की तारीफ, दिया ये बड़ा बयान

लगातार भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी करने का काम कर रही केंद्र सरकार में एनडीए की सहयोगी शिवसेना ने एक...
शिवसेना ने एक बार फिर की राहुल की तारीफ, दिया ये बड़ा बयान

लगातार भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी करने का काम कर रही केंद्र सरकार में एनडीए की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है।

इस बार शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि 3 साल पहले राहुल गांधी को लोग पप्पू कहते थे, लेकिन अब स्थिति पहले जैसी नहीं है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संजय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल के अंदर एक नेता को पाया है।

इससे पहले भी महाराष्ट्र में राज्य सरकार में सहयोगी और केंद्र सरकार में एनडीए की सहयोगी शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने न सिर्फ मोदी लहर खत्म होने की बात कही थी बल्कि उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा थी कि उनमे देश का नेतृत्व करने की क्षमता है, उन्हें पप्पू बोलना सही नहीं है। राउत ने कहा था कि देश की जनता ही सबसे बड़ी ताकत है, जनशक्ति किसी को भी पप्पू बना सकती है। उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी लहर थी, लेकिन अब यह लहर खत्म हो चुकी है। जीएसटी लागू होने के बाद जिस तरह से लोग गुजरात में प्रदर्शन कर रहे हैं उसे देखते हुआ साफ लग रहा है कि भाजपा को चुनावों में कड़ी टक्कर मिलेगी।

संजय राउत ने एक कार्यक्रम के दौरान इस तरह का बयान दिया था। इस कार्यक्रम में संजय के साथ भाजपा नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad