Advertisement

तिहाड़ जेल से बाहर निकलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, राष्ट्र विरोधी ताकतों से लड़ते रहेंगे

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद अपनी पहली टिप्पणी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने...
तिहाड़ जेल से बाहर निकलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, राष्ट्र विरोधी ताकतों से लड़ते रहेंगे

तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद अपनी पहली टिप्पणी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि वह राष्ट्र को कमजोर करने के लिए काम कर रही "राष्ट्र विरोधी" ताकतों से लड़ते रहेंगे और उन्होंने कहा कि जेल में रहने से उनका संकल्प और मजबूत हुआ है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के कुछ घंटों बाद केजरीवाल जेल से बाहर निकले और उनकी पार्टी के नेताओं और समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। एक वाहन की सनरूफ से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने 'इंकलाब जिंदाबाद' और 'वंदे मातरम' के नारे लगाए।

उन्होंने कहा, "मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी रिहाई के लिए प्रार्थना की। आप बारिश का सामना करने के लिए यहां आए हैं और मैं आपका आभारी हूं। मेरे खून की हर बूंद मेरे देश की सेवा में समर्पित है। अपने पूरे जीवन में मैंने कठिनाइयों का सामना किया है, लेकिन भगवान हमेशा मेरे साथ रहे हैं।"

केजरीवाल ने जोर देकर कहा कि जेल में रहने से उनका संकल्प और मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा, "मुझे तोड़ने के लिए उन्होंने मुझे जेल में डाला, लेकिन मेरा संकल्प और मजबूत हुआ है। जेल मुझे नहीं तोड़ सकती। मैं राष्ट्रविरोधी ताकतों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।"

केजरीवाल का स्वागत करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी (आप) के सैकड़ों कार्यकर्ता और वरिष्ठ पार्टी नेता जेल के बाहर इंतजार कर रहे थे। बारिश में भीगते हुए मान और सिसोदिया ने एक ट्रक के ऊपर से केजरीवाल के नारे लगाए। "जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए", "भ्रष्टाचार का एक ही काल, केजरीवाल, केजरीवाल" जैसे नारे हवा में गूंज रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad