Advertisement

जानिए उमर अब्दुल्ला और अदनान सामी के बीच क्यों छिड़ा ट्विटर वार?

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और अदनान के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। दरअसल...
जानिए उमर अब्दुल्ला और अदनान सामी के बीच क्यों छिड़ा ट्विटर वार?

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और अदनान के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। दरअसल पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए श्रीनगर में डल झील के किनारे 'रिदम इन पैराडाइज' नाम से अदनान सामी का कॉन्सर्ट रखा गया था। लेकिन इस कॉन्सर्ट को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और अदनान के बीच गरमा-गरम बहस हो गई।

7 अक्टूबर को आयोजित इस कॉन्सर्ट में कुर्सियां खाली दिख रही थीं। खाली कुर्सियों की तस्वीर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर की। उमर ने भी इसे लेकर अदनान पर तंज कंसा, वहीं नाराज अदनान ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। जिसके बाद ट्विटर वार तेज हो गया और एक के बाद एक ट्वीट आने लगे।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आशा है कि अब लोगों ने उन सीटों को भर दिया गया होगा। यह म्यूजिक की एक शाम उन्हें शांति की ओर ले जा सकती थी।”

जिसके बाद अदनान ने भी इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा “आप एक म्यूजिक कंसर्ट से ही काफी सकते में दिख रहे हैं। ब्रो आप एक पूर्व मुख्यमंत्री हैं आपको इस तरह एक म्यूजिक कंसर्ट से आश्चर्य नहीं होना चाहिए। शायद आपके सोर्स बेहद खराब हैं जिन्होंने आपसे इस कॉन्सर्ट के बारे में झूठ बोला है।”फिर क्या था क्रिया-प्रतिक्रिया काफी देर तक चलती रही। देखिए ट्वीट्स-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad