Advertisement

रेवाड़ी रेप पीड़िता की मां बोलीं, ‘चेक नहीं इंसाफ दो’

हरियाणा के रेवाड़ी में बलात्कार का शिकार हुई सीबीएसई टॉपर छात्रा की मां ने तीखे शब्दों में इंसाफ की...
रेवाड़ी रेप पीड़िता की मां बोलीं, ‘चेक नहीं इंसाफ दो’

हरियाणा के रेवाड़ी में बलात्कार का शिकार हुई सीबीएसई टॉपर छात्रा की मां ने तीखे शब्दों में इंसाफ की मांग की है। उन्होंने परिवार को दिए गए 2 लाख के मुआवजे का चेक लौटाते हुए कहा है कि उन्हें मुआवजे के पैसे नहीं, बल्कि इंसाफ चाहिए। बता दें कि परिवार को सीजेएम विवेक यादव ने शनिवार को चेक दिया था, जिसे मां ने लौटा दिया है।

इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने एक व्यक्ति को हिरास त में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीनदयाल है। बताया गया है कि उसने वह जगह किराये पर दी थी जहां पीड़िता का रेप किया गया। वहीं, रेप के बाद आरोपियों ने जिस डॉक्टर से पीड़िता की जांच कराई थी उसे हिरासत में ले लिया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उधर, पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार को कुछ अधिकारियों ने उन्हें मुआवजे का चेक दिया था। लेकिन आज वह इस चेक को वापस कर रही हैं। पीड़िता की मां का कहना है कि उन्हें पैसा नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। उन्होंने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

गौरतलब है कि पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनिना में कोचिंग कर रही थी। कोचिंग जाते वक्त उसका अपहरण कर लिया गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस तीन आरोपियों की शिनाख्त कर चुकी है। गैंग रेप के बाद लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad